मुझे घसीटना कब बंद होगा, पूर्व खिलाड़ी Gavaskar के कमेंट पर भड़कीं अनुष्का शर्मा

आईपीएल की शुरुआत होने से क्रिकेट फैंस बेहद खुश हैं। रोज हम सभी किसी न किसी टीम का मुकाबला होते देख रहे हैं। हालांकि साथ ही खराब परफॉर्म करने वाली खिलाडि़यों को ट्रोल भी किया जा रहा है। इसी के चलते गुरुवार का दिन विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के लिए अच्छा नहीं रहा। विराट की टीम रॉयल चैलेंजर्स बंगलूर का मैच किंग्स इलेवन पंजाब के साथ हुआ था। इस मैच के दौरान कोहली से दो कैच छूट गईं। ऐसे में फैंस काफी नाराज थे, तो वहीं ट्रोल्स ने भी उनका मजाक उड़ाना शुरू कर दिया। कोहली की ढीली परफॉर्मेंस को देखते हुए कमेंटेटर और पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने अनुष्का शर्मा को लेकर कुछ ऐसा बोल दिया, जिसपर अब विरुष्का के फैंस भड़क गए। अब अनुष्का का इसे लेकर रिएक्शन भी आ गया है।

इस बारे में अनुष्का शर्मा ने भी इंस्टाग्राम पर एक लंबा नोट लिखकर सुनील गावस्कर से जवाब मांगा है। उन्होंने कहा कि आप मिस्टर गावस्कर आपका कमेंट काफी खराब था और मैं जानना चाहती हूं कि आपने ऐसा क्यों कहा। मुझे पता है आपके मन में और भी अलग बातें कहने को होंगी तो आपने इसी को क्यों चुना। आप लोगों की इज्जत करते हैं, लेकिन मेरे लिए वो क्यों नहीं है। साल 2020 आ गया है और फिर भी मुझे वही देखने को मिल रहा है, जो मेरे साथ पहले हो चुका है। ऐसा क्यों है। बता दें कि  सोशल मीडिया पर चल रही 34 सेकंड की क्लिप में गावस्कर कमेंट्री के दौरान हिंदी में यह कहते पाए गए, विराट को पता था कि जितना वह अभ्यास करेंगे, उतना ही उनमें सुधार होगा। पर कोरोना के कारण देश में जब लॉकडाउन था, उस वक्त उन्होंने सिर्फ अनुष्का की गेंदबाजी पर अभ्यास किया था। इससे उन्हें कोई मदद नहीं मिल सकती थी।

मेरा कमेंट विराट की प्रैक्टिस को लेकर, कुछ भी भद्दापन नहीं था

नई दिल्ली। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा की प्रतिक्रिया पर जवाब देते हुए पूर्व खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने कहा, मैंने अपने कमेंट में सिर्फ विराट की प्रैक्टिस की कमी के बारे में कहा था। इसमें कुछ भी भद्दापन नहीं था। गावस्कर ने कहा, मैंने कोहली की नाकामी के लिए अनुष्का को ब्लेम नहीं किया। मेरे शब्दों को गलत तरीके से मोड़ तोड़कर पेश किया गया है। मैं अनुष्का और विराट से कहता हूं कि एक बार मेरे क्लिप को ध्यान से सुनिए। मेरी तरफ से कोई गलतफहमी नहीं है।

The post मुझे घसीटना कब बंद होगा, पूर्व खिलाड़ी Gavaskar के कमेंट पर भड़कीं अनुष्का शर्मा appeared first on Divya Himachal.

Related Stories: