Tuesday, September 29, 2020 03:09 AM

जिला परियोजना अधिकारी ने जांचा तुरकड़ा स्कूल

एसजेवीएन की ओर से उपलब्ध बजट के तहत पाठशाला के काम को जल्द पूरा करने के दिए निर्देश

चुवाड़ी – समग्र शिक्षा अभियान के जिला परियोजना अधिकारी राजेश शर्मा ने गुरुवार को चुवाड़ी शिक्षा खंड की राजकीय प्राथमिक पाठशाला तुरकड़ा का निरीक्षण किया गया। इस दौरान एसजेवीएन की ओर से उपलब्ध बजट के तहत पाठशाला के निर्माण कार्य को जल्द पूरा करने के निर्देश मुख्य शिक्षिका, एसएमसी अध्यक्ष, एसएसए के कनिष्ठ अभियंता को दिए। इसके अलावा जिला परियोजना अधिकारी ने राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला परछोड़ तथा राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला चुवाड़ी में बैठक के माध्यम से अभिभावकों को हर घर पाठशाला प्रोग्राम के बारे में महत्त्वपूर्ण जानकारियां दी।

उन्होंने बताया कि जहां पर नेटवर्क की व्यवस्था नहीं है वहां पर अध्यापकों द्धारा नोटस आदि बांट कर बच्चों की पढ़ाई को प्रभावित होने से बचाया जा रहा है। इसके अलावा कोविड-19 महामारी से बचने के लिए सरकारी आदेशों की पालना करने की अपील की। इस मौके पर प्रधानाचार्य व खंड परियोजना अधिकारी रुचिका महाजन, प्रधानाचार्य सरदार सिंह, बीआरसीसी अप्पर प्राइमरी राजकुमार ठाकुर व बीआरसीसी प्राइमरी राकेश कुमार तथा उनके स्टाफ  सदस्य उपस्थित रहे।

The post जिला परियोजना अधिकारी ने जांचा तुरकड़ा स्कूल appeared first on Himachal news - Hindi news - latest Himachal news.