Friday, September 24, 2021 05:54 AM

सोलन में जोमेटो डिलीवरी ब्वाय के साथ मारपीट, थाने पहुंचा मामला

शहर में दो घंटे तक ऑनलाइन डिलीवरी रही बंद,कार्रवाई की मांग

निजी संवाददाता- सोलन सोलन में गुरुवार को खाने के सामन की डिलीवरी करने वाले जोमेटो डिलीवरी ब्वाय के साथ एक दुकानदार द्वारा मारपीट करने के बाद सोलन शहर में समस्त जोमेटो डिलीवरी ब्वाय ने कुछ देर के लिए डिलिवरी कार्य पूरी तरह से ठप कर दिया और माल रोड पर बेकर के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर शहर चौकी के बाहर एकत्रित हो गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच की और दुकानदार के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार इस घटना के कारण करीब दो घंटे तक शहर में जोमेटो की ऑनलाइन डिलीवरी बंद रही, जिससे ग्राहकों को कुछ समय तक इंतजार करना पड़ा।

पुलिस को दी गई शिकायत में बताया गया कि गुरुवार दोपहर को किसी आर्डर को लेकर जोमेटो डिलीवरी ब्वाय की बेकर के साथ बहस हो गई और इसके बाद मामला मारपीट में बदल दिया। जैसे ही इस घटना का पता अन्य जोमेटो डिलीवरी ब्वाय को चला तो वे सभी शहर पुलिस चौकी पहुंच गए और उक्त बेकर के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे। इसके बाद पुलिस ने भी मामले की जांच शुरू की और युवक की शिकायत पर मामला दर्ज किया। एएसपी अशोक वर्मा ने बताया कि मामला दर्ज किया गया है।

बस की चपेट में आने से एक की मौत सोलन। सोलन के चंबाघाट क्षेत्र में एक बस की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। घटना को लेकर पुलिस जांच कर रही है। व्यक्ति बस के पिछले टायर की चपेट में आया है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। मृतक की पहचान गोविंद के तौर पर हुई है जो कि मूल तौर पर नेपाली मूल का बताया जा रहा है। एएसपी अशोक वर्मा ने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।